Bollywood News: पति राज के लिए शिल्पा ने कामख्या देवी मंदिर में करवाई पूजा, फूल बनकर मेट गाला में पहुंची ''लापता लेडीज'' की नितांशी गोयल!

5/8/2024 6:30:09 PM


बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कामाख्या मंदिर में में नतमस्तक हुईं।यहां उन्होंने पति राज कुंद्रा की सलामती के लिए खास पूजा करवाई। दरअसल, प्रवर्तन निदेशायल यानी ED ने 6,600 करोड़ के बिटकॉइन घोटाले की जांच के तहत राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली थी।आज 8 मई को वरुण धवन की लेडी लव नताशा का बर्थडे है। ऐसे में इस खास दिन पर उन्होंने नाताशा पर खूब प्यार लुटाया। इस वीडियो में यह कपल घूमते हुए कैमरा के सामने वीडियो बना रहा है। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट नेमेट गाला 2024 में  अपनी मौजूदगी ने तहलका मचा दिया। हालांकि इस पॉप्युलर इवेंट में वह अकेली भारतीय एक्ट्रेस नहीं थी। आपको 'लापता लेडीज' की 'फूल' याद है न। 'फूल' का किरदार17 साल की एक्ट्रेस नितांशी गोयल ने निभाया था। नितांशी गोयल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनीं।  हालांकि ऐसा हम नहीं बल्कि इंटरनेट पर वायरल तस्वीर दावा कर रही है कि एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है। पढ़ें बाॅलीवुड की खबरें...

 

कामख्‍या मंदिर पहुंची शिल्पा, राज कुंद्रा की सलामती के लिए करवाई विशेष पूजा

सनातन धर्म में देवी देवताओं की पूजा को सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। धार्मिक तौर पर कुल 51 शक्तिपीठ है जिसमें से एक कामाख्या मंदिर को सभी शक्तिपीठ का महापीठ माना जाता है। यह मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध और चमत्कारी है।कहते है कि ये शक्तिपीठ देवी सती से जुड़ा है इस मंदिर में मानी गई सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है। ऐसे में बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इस मंदिर में नतमस्तक हुईं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशायल यानी ED ने 6,600 करोड़ के बिटकॉइन घोटाले की जांच के तहत राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली थी।

 

मिठास और प्यार से भरपूर... गोविंदा की भांजी ने निभाई पहली रसोई की रस्म

बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन बीते महीने ही शादी के बंधन में बंधी।  अब आरती सिंह ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई की झलक दिखाई है। आरती ने ससुराल के किचन से अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह हलवा बनाती दिख रही हैं।

सोनम ने लुटाया पति आनंद पर प्यार

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद अहूजा बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। सोनम ने 8 मई 2018 में आनंद अहूजा संग शादी रचाई थी। शादी के लगभग 4 साल बाद कपल के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने वायु रखा।वहीं आज कपल की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी हैं। इस मौके पर सोनम ने अपनी जिंदगी के खास शख्स आनंद आहूजा को प्यार भरे अंदाज में विश किया है। सोनम ने पति आनंद और बेटे वायु संग अनदेखी तस्वीरें शेयर की।

 

अप्सरा बनी आलिया ने लगाया काला टीका, 63 लाख देकर 'कपूर बहू' ने 'मेट गाला' में ली एंट्री

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय चर्चा में बनी हुईं हैं। आलिया ने 6 मई को दुनिया के पाॅपुलर फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में शिरकत की। ये दूसरा मौका था जब आलिया मेट गाला के इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। साल 2023 में अपने डेब्यू के दौरान मोतियों से सजे गाउन में एंट्री करने वाली आलिया इस बार ट्रेडिशनल लुक में छा गईं।सब्यसाची की फ्लोरल साड़ी में नजर आईं आलिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।  आलिया भट्ट अब इतनी प्यारी लग रही थीं तो उन्हें नजर लगना लाजमी था। इसलिए उन्होंने काला टीका लगाया हुआ था। उनके कान के पीछे एक बड़ा काला टीका नजर आ रहा था जिसकी भी तस्वीर अब सामने आई है। 

कैंसर से जंग हारें 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' फेम एक्‍टर इयान गेल्‍डर

  हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड एक्‍टर और टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' फेम इयान गेल्‍डर का निधन हो गया है। इयान गेल्डर ने 74 की उम्र में अंतिम सांस ली। कैंसर जैसी घातक बीमारी ने इयान की जान ली। इयान के लाइफ पार्टनर बेन डेनियल्‍स ने एक्‍टर के निधन की पुष्‍ट‍ि की है।  

बेटी मालती मैरी संग प्रियंका की मस्ती

 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस इंडस्ट्री की सबसे छोटी चर्चित स्टार किड है। मम्मी-पापा की तरह ही मालती मैरी भी आए दिन चर्चा में आ जाती हैं। आए दिन मालती मैरी की प्यारी सी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। बीते दिनों मालती मैरी ने मम्मी प्रियंका को उनकी अपकमिंग फिल्म हेड ऑफ स्टेट के सेट पर उन्हें ज्वाइन किया था। इस सेट से मालती की कई तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं अब प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली हैं।  

'हैप्पी बर्थडे माय केयरटेकर' लेडी लव नताशा पर वरुण ने लुटाया प्यार

वरुण धवन और नताशा दलाल बी टाउन के बेस्ट कपल में से एक है आज 8 मई को वरुण धवन की लेडी लव नताशा का बर्थडे है। ऐसे में इस खास दिन पर उन्होंने नाताशा पर खूब प्यार लुटाया। इस वीडियो में यह कपल घूमते हुए कैमरा के सामने वीडियो बना रहा है।

 

Viral Pic: माथे पर बिंदी...सिंपल साड़ी...फूल बनकर मेट गाला में पहुंची 'लापता लेडीज' की नितांशी गोयल!

 बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट नेमेट गाला 2024 में  अपनी मौजूदगी ने तहलका मचा दिया। फ्लोरल साड़ी में वह एकदम अप्सरा की तरह लग रही हैं। उनका लुक धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस पॉप्युलर इवेंट में वह अकेली भारतीय एक्ट्रेस नहीं थी। आपको 'लापता लेडीज' की 'फूल' याद है न। 'फूल' का किरदार17 साल की एक्ट्रेस नितांशी गोयल ने निभाया था। नितांशी गोयल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनीं।  हालांकि ऐसा हम नहीं बल्कि इंटरनेट पर वायरल तस्वीर दावा कर रही है कि एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है। 

बचपन में क्लासमेट थे बाॅलीवुड के ये सुपरस्टार

बी-टाउन इंडस्ट्री में अगर दमदार एक्टर्स के बारे में जिक्र किया जाए तो ऋतिक रोशन और जाॅन अब्राहम का नाम लिस्ट में जरूर शामिल होगा। सॉलिड फिटनेस और गुड लुकिंग के मामले में ये दोनों फैंस के फेवरेट माने जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर ऋतिक और जॉन के स्कूल के दिनों की है। इतना ही नहीं दोनों को क्लासेमेट बताया जा रहा है। तस्वीर में  स्कूली बच्चे अपने टीजर के साथ ग्रुप में दिखाई दे रहे हैं। सामने आई तस्वीर में ये दावा किया जा रहा है कि ऊपर से दूसरी लाइन के बाएं छोर पर ऋतिक रोशन और तीसरे पंक्ति के बाएं छोर पर जॉन अब्राहम खड़े हैं। 

टकलू लुक में प्यारे दिखे सोनम कपूर के लाडले

 

  बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 20 अगस्त, 2022 को प्यारे से बेटे वायु की मां बनीं। जब से सोनम मां बनीं हैं तब से ही वह मदरहुड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन अपने लाडले संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हालांकि उन्होंने अब तक वायु के चेहरे का दीदार फैंस को नहीं करवाया। इसी बीच सोनम और आनंद के लाडले की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर वायु के मुंडन सेरेमनी के बाद की है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News