शिल्पा शेट्टी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने पर मांगी माफी, कमेंट से हुआ था हंगामा

12/24/2017 2:16:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी और एक्टर सलमान खान के खिलाफ बीते दिनों दिल्ली के गांधी नगर थाने में FIR दर्ज करवाई गई है। ये FIR एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन ने करवाई।

PunjabKesari

सलमान और शिल्पा पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। जिसके चलते हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के मामले पर ट्विटर पर माफी मांग ली। शिल्पा ने ट्वीट किया- मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया। वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे।

PunjabKesari

बता दें कि विवादित टिप्पणी की वजह से रिपब्लिकन कार्यकर्ता सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है का विरोध भी कर रहे हैं। राजस्थान, यूपी और गुजरात में भी फिल्म के विरोध की खबरें सामने आ चुकी हैं। जयपुर के राज सिनेमाहॉल में फिल्म के शो के दौरान तोड़फोड़ की भी घटना हुई। सलमान का विरोध कथित तौर पर 5 साल पुराने एक वायरल वीडियो की वजह से हो रहा है।

PunjabKesari

सलमान खान एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस शब्द पर वाल्मीकि समाज ने कड़ी आपत्ति की है। इससे पहले शुक्रवार को पूरे मामले में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने नोटिस जारी कर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से 7 दिन में जवाब मांग चुका है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News