काला हिरण मामले में सलमान को माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज! सामने रखी ये शर्त

5/14/2024 5:51:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान काला हिरण मामले में लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर रहते हैं। काला हिरण को मारने के मामले में बिश्नोई गैंग सलमान खान से नाराज चल रहा है। उनका कहना है कि जिस तरह से सलमान ने हिरण को गोली मारी थी, उसी तरह उसे भी गोली मार दी जाएगी। इतना ही नहीं, बिश्नोई समाज कई बार एक्टर को मारने की कोशिश भी कर चुका है। हाल ही में मुंबई में सलमान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था। वहीं, अब ताजा अपडेट के मुताबिक, बिश्नोई समाज सलमान खान को माफ करने के लिए तैयार है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक्टर के सामने बड़ी शर्त रखी है।


काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को माफी देने वाले बयान को लेकर बिश्नोई समाज के अंदर दो गुट बन गए हैं। एक गुट 'भाईजान' की माफी पर विचार करने को तैयार है तो दूसरा इसका विरोध कर रहा है। अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि 26 साल पुराने मामले में बिश्नोई समाज सलमान खान को माफ कर सकता है। बशर्तें वह मंदिर पर आकर शपथ लेकर माफी मांगे। वह पर्यावरण एव वन्य जीवों की सुरक्षा को लेकर शपथ लेगा तो विश्रोई समाज उसे माफ भी कर सकता है।

 

ता है, या नहीं। अगर सलमान खान मंदिर में आकर खुद माफी मांग तो बात बनेगी। सोमी अली के माफी मायने नहीं रखती है, इससे पहले भी सार्वजनिक माफी मांगी गई थी।

 बूड़िया ने कहा कि बिश्नोई समाज के अपने 29 नियमों के तहत उन्हें माफी दे सकता है। सोमी अली द्वारा माफी मांगने को लेकर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा कि इससे पहले राखी सावंत ने भी माफी मांगी थी, लेकिन यदि सलमान खुद प्रस्ताव लाकर माफी मांगता है, तो समाज अपने नियमों के अनुसार माफ कर सकता है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News