Honsla Rakh Wrap Up Party: कानाडा में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा संग शहनाज गिल की पार्टी, देखिए ये मस्ती भरी तस्वीरें

4/3/2021 2:09:08 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल बीते कई दिनों से कनाडा में फिल्म हौंसला रख की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ हैं। 

PunjabKesari

दिलजीत और शहनाज को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बीते दिनों से कनाडा में हो रही फिल्म की शूटिंग अप खत्म हो गई।  शूटिंग पूरी करने के बाददिलजीत और शहनाज एक साथ पार्टी की।

PunjabKesari

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दिलजीत और शहनाज अपने को स्टार संग जमकर मस्ती कर रहे हैं। तस्वीर में दिलजीत, शहनाज  सोनम बाजवा, गिप्पी ग्रेवाल के बेटे और अन्य लोगों के साथ पैक-अप केक काट कर रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट क्राॅप टाॅप, ब्लू डेनिम और ब्लैक जैकेट में दिख रही हैं। वहीं सोनम बाजवा ब्लैक ट्यूब टाॅप के साथ मैचिंग जींस और जैकेट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दिलजीत की बात करें तो वह ब्लैक कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने रेड पगड़ी बांधी है। इस पार्टी की तस्वीरें शहनाज ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज दिलजीत दोसांझ सग जमकर मस्ती कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो 'हौंसला रख' को दिलजीत दोसांझ प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बड़े बेटे शिंदा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official Sidnaazians FC (@officialsidnaazian)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaazian✨ (@shehnaazxprachi)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News