'जो-जो गया, मुझे छोड़कर गया..पास्ट रिलेशनशिप पर छलका शहनाज का दर्द, बोलीं- मैंने आज तक किसी को धोखा नहीं दिया

7/4/2023 1:30:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने म्यूजिक वीडियो 'यार का सताया हुआ है' को लेकर खूब चर्चा में हैं। प्यार में मिले धोखे पर बेस्ड यह सॉन्ग दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है। इस बीच शहनाज गिल ने अपने पास्ट रिलेशनशिप पर दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने कभी भी किसी को प्यार में धोखा नहीं दिया है, लेकिन उन्हें कई बार मिला है। 


हाल ही में लेटेस्ट इंटरव्यू में शहनाज गिल ने कहा, मैंने आज तक किसी को धोखा नहीं दिया है, लेकिन सबने मुझे दिया है। जो-जो गया है, मुझे छोड़कर गया है, क्योंकि जब आपको इंसान का पता चल जाता है कि उसका दो या तीन जगह चल रहा है तो इंसान खुद ही पीछे हट जाता है। वरना मैंने आज तक किसी को कभी धोखा नहीं दिया।"


अपने स्कूल के क्रश के बारे में खुलासा करते हुए शहनाज गिल ने कहा, उनके स्कूल में एक लड़का था, जिस पर सभी मरती थीं, लेकिन वह उन पर फिदा था। वह क्लास में सबसे बुद्धिमान था और उनका सारा होमवर्क करता था। दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए थे। बाद में एक्ट्रेस को एहसास हुआ था कि वह उन्हें लाइक करता है।

 

 

'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी शहनाज गिल का कंटेस्टेंट और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी अच्छा बॉन्ड था। दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज थे। बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर भी दर्शकों ने सिडनाज की जोड़ी को खूब प्यार दिया था। हालांकि, 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया था, जिससे शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने हिम्मत दिखाई और मजबूती से खुद को संभाला।  अब वह रिलेशनशिप से दूर सिर्फ काम पर ध्यान दे रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News