''ये खूनी की बहन है..तुनिशा शर्मा केस में लोगों के ताने सुन टूटीं शीजान की बहन शफक, बोलीं- ''खुद को चाकू से नहीं काट सकती..

6/23/2023 1:12:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने  दिसंबर 2022 में शो के सेट पर सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद उनके को-स्टार और बॉयफ्रेंड शीजान खान कानूनी पचड़े में फंस गए थे और करीब 70 दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। वहीं शीजान के साथ ही लोगों ने उनकी बहन और एक्ट्रेस शफक नाज को भी निशाने पर लिया था और खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं, अब शफक ने हेट कमेंट्स पर अपना दर्द बयां किया है।

 

एक इंटरव्यू में शफक नाज ने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर लोग भद्दे कमेंट कर रहें हैं। मेरा दिल टूट गया जब लोगों ने मुझे खूनी और हत्यारे की बहन कहना शुरू किया। उन्होंने कहा, 'पिछले छह महीने मेरे लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं मैंने कई बार खुद को गाली दी और कौसा भी'।

 

 

शफक ने आगे कहा, 'लोगों ने मेरे और मेरे परिवार के लिए एक इमेज बना दी है। जब भी मैं सोशल मीडिया पर जाती हूं, मुझे हमारे खिलाफ ऐसे कठोर कमेंट देखने को मिलते हैं वे 'ये तो कातिल की बहन है' जैसी बातें लिखने से पहले नहीं सोचते। मैं यह नहीं कह सकती कि फर्क नहीं पड़ता यकीनन ये मुझे प्रभावित करता है, यह मुझे तोड़ देता है'।

PunjabKesari

 

शफक नाज कहती हैं, 'हमारे साथ जो कुछ भी हुआ और हम जिस दौर से गुजर रहे थे उसके बारे में हर कोई जानता था। मुझे उनसे (इंडस्ट्री से) बस सपोर्ट दिखाने और मुझ पर विश्वास रखने की उम्मीद थी। लेकिन मुझे उसमें से कुछ भी नहीं मिला। सोशल मीडिया ने दबाव बनाया लेकिन यह इंडस्ट्री और आसपास के लोग भी थे जिन्होंने मुझे वह महसूस कराया जो मैं आज महसूस कर रही हूं। मैं खुद को चाकू से नहीं काट सकती मुझे समय की जरूरत है। जब मैं आईने में देखती हूं तो मुझे भी यह पसंद नहीं है, लेकिन मुझे इसे ठीक करने के लिए समय चाहिए'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News