सोनाक्षी की शादी में ना शामिल होने की खबरों को शत्रुघ्न सिन्हा ने किया खारिज, बोले- ''खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं''

6/20/2024 1:41:24 PM

मुंबई. 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी करने जा रहे हैं। इस बीच खबर आ रही थी कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से नाराज हैं कि उन्हें शादी के बारे में खुद नहीं बताया और वह शादी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। 

PunjabKesari
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- "मुझे बताओ,आखिर यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत कहती है। मैं निश्चित रूप से शादी में शामिल होउंगा।"

PunjabKesari
शत्रुघ्न ने आगे कहा- 'सोनाक्षी के पास अपना लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार है और मैं उसके फैसले में उसका सपोर्ट करता हूं। सोनाक्षी और जहीर को साथ में जिंदगी बितानी है। दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। जो लोग भी ये फर्जी खबर फैला रहे हैं उन्हें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वे इस खुशी के मौके पर निराश हैं क्योंकि वे झूठ के अलावा और कुछ नहीं फैला रहे हैं। मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से सावधान करना चाहता हूं -खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है।'

PunjabKesari
बता दें इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्हें जो भी जानकारी मिली वो मीडिया से मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News