क्या फिर से पापा बनने वाले हैं 56 के अरबाज खान? बीवी शूरा संग मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए एक्टर

7/3/2024 2:26:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के छोटे भाई और एक्टर अरबाज खान ने पिछले साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं, बीती रात इस कपल को मैटरनिटी अस्पताल के बाहर देखा गया, जिसके बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाला है। हॉस्पिटल के बाहर से कपल का वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान अरबाज खान ग्रीन टी शर्ट और ब्लू जींस में कैजुअल नजर आए। वहीं शूरा खान डेनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप-टॉप और ओपन शर्ट में दिखाई दीं। जैसे ही दोनों मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकले तो मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। इस दौरान पैपराजी ने एक्टर से पूछा कि क्या कोई गुड न्यूज है? इस पर एक्टर बिना जवाब दिए वहां से चुपचाप निकल गए। हालांकि, शूरा थोड़ा पैप्स के सवाल पर शरमाती नज आईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें, अभी तक तो कपल ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि शूरा प्रेग्नेंट है या नहीं।

 


बता दें कि अरबाज और शूरा की लव स्टोरी फिल्म पटना शुक्ल के सेट पर शुरू हुई थी और कपल ने 24 दिसंबर, 2023 को अर्पिता खान के घर पर निकाह किया था।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News