ब्रेकअप की खबरों के बीच सैलून को बाहर स्पॉट हुईं मलाइका, कॉफी शेड आउटफिट में दिखा 50 की एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक

7/5/2024 5:18:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले कई दिनों से बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, अभी तक न अर्जुन और न ही मलाइका ने इन खबरों कोई रिएक्ट नहीं किया है। इन सब अफवाहों के बीच हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। अब मलाइका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान 50 की मलाइका अरोड़ा कॉफी शेड शर्ट टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं।

PunjabKesari

चेहरे पर ब्लैक शेड्स और खुले बालों में एक्ट्रेस 25 की एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं और अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

PunjabKesari

बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर पार्टीज और इवेंट में स्पॉट भी किया जाता है।  कभी बार कपल विदेश में रोमांटिक वेकेशन भी एंजॉय करता नजर आया है। हालांकि, पिछले कुछ समय से मलाइका और अर्जुन को एक साथ नहीं देखा गया और न ही एक दूजे के लिए पोस्ट करते देखा गया। इतना ही नहीं, हाल ही में अर्जुन के बर्थडे पार्टी में मलाइका कहीं नजर नहीं आई। इन सब चीजों ने लोगों के मन में उनके ब्रेकअप के सवाल खड़े कर दिए। अब यह तो मलाइका-अर्जुन से बेहतर कोई नहीं जान सकता कि उनके बीच आखिर क्या चल रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News