चाचा अनिल कपूर के घर पहुंची शनाया कपूर, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

10/19/2019 11:59:50 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कल रात बॉलीवुड हस्तियों ने करवा चौथ का त्यौहार बड़ी धूम-धाम से मनाया। कई बी-टाउन एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक दिन का उपवास रखा। अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, मीरा राजपूत जैसे कई सेलेब्स की तस्वीरें हमने इंटरनेट पर देखीं। देखें तस्वीरें-

PunjabKesari, Shanaya Kapoor Images

Shanaya Kapoor Photos

PunjabKesari, Shanaya Kapoor Images

Shanaya Kapoor Pictures

PunjabKesari, Shanaya Kapoor Images

हर साल की तरह इस साल भी, जुहू में अनिल कपूर के घर एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया, जहां रवीना टंडन, महीप कपूर, शिल्पा शेट्टी, नीलम, पद्मिनी कोल्हापुरी, फराह खान समेत सभी खूबसूरत एक्ट्रेस को लाल रंग के कपड़े पहने देखा गया। इस समारोह में केवल महिलाएं ही नहीं, बल्कि लड़कियां भी शामिल थीं।  बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और शनाया कपूर भी संजय कपूर, महीप कपूर और भाई के साथ अपने चाचा के घर पहुंची।
PunjabKesari, Shanaya Kapoor Images

Shanaya Kapoor Images

PunjabKesari, Shanaya Kapoor Images
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से अपने फैशन आउटिंग्स और ग्लैमरस सोशल सर्कल के साथ खुद के लिए एक नाम बनाया है। यह स्टार किड, अक्सर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्पॉट होती हैं। यंग स्टारलेट पीले पटियाला सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही थी और पपराज़ी के लिए मुस्कुरा रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News