गौरी खान की डिनर पार्टी में मां के साथ पहुंची शनाया ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, महीप कपूर का भी दिखा पूरा जलवा

6/11/2024 2:10:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शाहरुख खान की बीवी गौरी खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीती रात गौरी ने अपने रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी होस्ट की, जहां उन्होंने अपनी सखी सहेलियों को इनवाइट किया। गौरी की पार्टी में संजय कपूर की वाइफ महीप अपनी बेटी शनाया कपूर के साथ पहुंची, जहां दोनों मां बेटी का ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 42 साल की महीप कपूर इस दौरान सी ग्रीन शर्ट और डेनिम पैंट में बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं। हाथ में उन्होंने ब्लू पर्स कैरी किया है और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

वहीं, उनकी 24 साल की बेटी शनाया व्हाइट क्रॉप और ब्लैक पैंट में काफी स्टनिंग दिख रही है।

PunjabKesari

उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को पूरा किया है और मां संग कंधे से कंधा मिलाकर पोज दे रही हैं। इस दौरान दोनों मां बेटी का लुक एक दूजे पर भारी पड़ रहा है। फैंस शनाया-महीप की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


दूसरी और डिनर पार्टी की होस्ट गौरी खान भी अपने बॉसी लुक से सबका ध्यान खींच रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ ब्लू डेनिम पहनी है, जिसके साथ उन्होंने बेज कलर का ब्लेजर पेयर किया है। फैंस उनके लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News