अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने आत्मविश्वास और शालीनता के साथ ऑनलाइन ट्रोल्स को दिया जवाब

2/23/2024 1:36:57 PM

मुंबई: शमिता शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के सामने अपनी शालीनता और लचीलापन दिखाया। जब एक यूजर ने उनकी एकल स्थिति की आलोचना की, तो शमिता ने स्पष्ट रूप से जवाब देते हुए कहा कि शादी उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य नहीं है और उन्होंने खुशी, संतुष्टि और स्वतंत्रता के महत्व पर जोर दिया।

PunjabKesari


शमिता की पोस्ट पर एक टिप्पणी में लिखा था, "बडी शेट्टी 50 साल बीत गए और कोई आदमी नहीं है।" इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, "मैं उस दयालु महिला को जवाब देने के लिए समय निकालना चाहती हूं जो शादी न करने के कारण दूसरी महिला को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है। आपको बधाई। मिशन सफल रहा, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी करना मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य नहीं है। मेरे दिल में कृतज्ञता के साथ जीवन में हमेशा खुश, संतुष्ट और स्वतंत्र रहना है। आपके जीवन में ढेर सारी सकारात्मकता की कामना करता हूं। मुझे आशा है कि आप फिर कभी किसी अन्य महिला को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं करेंगे। अगर आपके पास लोगों से कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, तो बेहतर होगा शांत।"

PunjabKesari

उनके गरिमापूर्ण उत्तर ने अपनी निर्भीकता और ईमानदारी के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की। शमिता का सशक्त संदेश जीवन को अपनी शर्तों पर अपनाने और दूसरों को नीचा दिखाने से बचने की याद दिलाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News