शालीन की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने बिजनेसमैन संग की सगाई, मार्च में निखिल संग रचाएंगी दूसरी शादी

2/5/2023 12:18:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। शालीन संग असफल शादी के बाद दलजीत को उनका पार्टनर मिल गया है।  एक्ट्रेस ने एनआरआई बिजनेसमैन निखिल संग सगाई कर ली है और जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में दलजीत ने बताया कि- "शादी मार्च में हैं और मैं अपने 9 साल के बच्चे जेडन के साथ लंदन शिफ्ट हो जाउंगी। कुछ सालों के लिए हम नैरोबी (अफ्रीका) में रहेंगे क्योंकि निखिल वहां काम की वजह से हैं। फिर हम लंदन वापस आएंगे। जहां वो पैदा हुए और बड़े हुए।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

दलजीत ने अपने और निखिल के बारे में बात करते हुए कहा कि- मैं निक से एक दोस्त की पार्टी में बीते साल दुबई में मिली थी। जहां मैने सिर्फ अपने बेटे की बात की और वो अपनी दो बेटियों की बात कर रहे थे। 13 साल की आरियाना और 8 साल की आनिका। उन्होंने नीले रंग की नेल पॉलिश अपने पैरों की उंगली पर लगाई थी। मैंने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो 2 बेटियं के प्राउड पापा हैं। उस वक्त हमारे बीच कोई रोमांस नहीं था। सिर्फ 2 सिंगल पैरेंट्स बात कर रहे थे। हमारे बच्चों के लिए हमारे प्यार ने हमें जोड़ा। अनिका अपनी मां के साथ रहती हैं और आरियाना हमारे साथ रहेंगी। 


बता दें कि, दलजीत कौर ने शालीन भनोट से साल 2009 में शादी रचाई थी। हालांकि, शादी के 3 साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों का एक बेटा है जेडन जो अब 9 साल का हो चुका है और दलजीत के पास ही रहता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News