Shah Rukh Khan को फैन ने दिया साथ में सिगरेट पीने का ऑफर, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

6/26/2023 11:27:20 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस के साथ बिना रोक टोक के रूबरू होते हैं। एक्टर अपने प्रशंसकों के साथ ट्विट्र पर आस्क एसआरके सेशन के जरिए खुलकर बात करते हैं, और उनके मजेदार सवालों के जवाब देते हैं। वहीं 25 जून 2023 यानी कि बीते कल से 31 साल पहले उनकी फिल्म दीवाना आई थी, जिसमें एक्टर के साथ दिव्या भारती और ऋषि कपूर नजर आए थे। ऐसे में फैंस ने अपने फेवरेट स्टार से सिगरेट पीने की आदत के बारे में भी पूछा, जिसपर शाहरुख का जवाब लोगों को हैरान कर रहा है।

 

शाहरुख खान को इंडस्ट्री में पूरे हुए 31 साल
बता दें कि 31 साल पहले यानी 1992 आई फिल्म 'दीवाना' के जरिए ही शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कदम रखे थे और देखते ही देखते एक्टर बॉलीवुड के किंग खान बन गए। आज भारत ही नहीं दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। एक्टर की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताबी से इंतजार करते हैं। इस मौके पर शाहरुख ने लिखा "मुझे अभी रिलाइज हुआ कि आज मेरे इस फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे हो गए, इसी दिन दीवाना फिल्म सिनेमाघरों में आई थी। यह पूरी जर्नी काफी अच्छी रही। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। क्या हम 31 मिनट का आस्क एसआरके रख सकते हैं?"

 शाहरुख से एक फैन ने पूछा कोई एक चीज जो दीवाना के सेट से आप कभी नहीं भूल पाएंगे? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि "दिव्या जी और राज जी के साथ काम करना"। वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछा कि "इन 31 सालों में सबसे बड़ी अचीवमेंट आपकी क्या रही?" इस सवाल के जवाब में एक्टर ने लिखा "लोगों को ज्यादा से ज्यादा  एंटरटेन करना., यही मेरी सबसे बड़ी अचीवमेंट है।" दीवाना फिल्म में शाहरुख की एंट्री पर एक फैंस ने पूछा फिल्म में आपकी एंट्री पर आपका क्या कहना है? एक्टर ने कि "मुझे हेलमेट पहनना चाहिए था।" 

ऐसे में शाहरुख के फैन ने उनसे साथ में सिगरेट पीने के लिए भी पूछ लिया। इसके जवाब में एक्टर ने कहा "मैं अपनी बुरी आदतें अकेले ही करता हूं।" एक फैन ने पूछा 57 की उम्र में इतने सारे एक्शन स्टंट करने के राज क्या है? इस पर शाहरुख ने कहा कि "बहुत पैनकिलर खाने पड़ते है। भाई..."


आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख ने फैंस के ऐसे ही कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। बता दें कि करीब चार साल बाद शाहरुख ने बड़े पर्दे पर 'पठान' के जरिए धमाकेदार वापसी की है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आए थे। पठान ने भारत ही नहीं दुनियाभर में रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। इस फिल्म के बाद एक्टर के फैंस अपकमिंग फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News