अवॉर्ड रेस में सलमान-आमिर को पछाड़ ''जीरो'' बना हीरो

3/13/2019 12:25:15 PM

मुंबई: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। हाल ही में इस अवॉर्ड्स का ऐलान हो चुका है। यह अवॉर्ड फंक्शन 23 मार्च 2019 को मुंबई के जियो गार्डन में आयोजित किया जाएगा। इस बार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को शोस्टॉपर बनाया गया है। वहीं 64वें विमल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 के लिए नॉमिनेशन्स की लिस्ट जारी हो चुकी है। इस लिस्ट में सलमान खान और आमिर खान को पछाड़ शाहरुख खान ने बाजी मार ली है।

 

PunjabKesari, रेस 3 फोटो, रेस 3 पिक्चर,रेस 3 इमेज


दरअसल, सलमान की फिल्म 'रेस 3' और आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हरा कर शाहरुख की फिल्म 'जीरो' ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में अपनी जगह बना ली है। जानकारी के लिए बता दें कि सल्लू भाई की 'रेस 3' ईद के मौके पर, आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दीवाली के मौके पर और शाहरुख की जीरो क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई थी। मगर इन फिल्मों को छूट्टियों का फायदा भी नहीं मिला और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। जीरो का अवॉर्ड में नाम आने की वजह हो सकती है कि इस फिल्म की कहानी चाहें कमजोर थी, मगर किंग खान की एक्टिंग काफी जबरदस्त थी। 

 

PunjabKesari,ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फोटो, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पिक्चर,ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इमेज


बता दें कि नॉमिनेशन्स की लिस्ट की दौड़ में शाहरुख के साथ अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और राजकुमार राव है। खैर अब देखना ये होगा कि क्या किंग खान इन सब को पछाड़ ये अवॉर्ड अपने नाम कर पाएंगे या नहीं। 

 

PunjabKesari, जीरो फोटो, जीरो पिक्चर, जीरो इमेज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News