Perfect Sunday: BB OTT प्रीमियर के बाद करण जौहर की दोस्तों संग पार्टी, बेगम गौरी संग इस अंदाज में नजर आए ''किंग खान''

8/9/2021 2:03:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने रियेलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर सुर्खियों में हैं। 8 अगस्त को  इस विवादित शो का आगाज हुआ। शो के प्रीमियर के बाद करण जौहर ने इंडस्ट्री के अपने खास दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। इस संडे स्पेशल पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस पार्टी में किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान अपनी बेगम गौरी खान के साथ नजर आए। शाहरुख खान एक प्लेन टी-शर्ट में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।वहीं गौरी खान एक खूबसूरत प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दीं। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों ने इस पार्टी में शिरकत की।

PunjabKesari

करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा भी करण जौहर के साथ पार्टी में दिखाई दिए।  लुक की बात करें तो करीना डेनिम और व्हाइट टॉप में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने स्लिंग बैग कैरी किया किया था।

PunjabKesari

दूसरी ओर करिश्मा एक बहुत ही सिंपल और कम्फर्टेबल ड्रेस में नजर आईं।  वहीं करीना की बेस्टी अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा की बहन भी इस गैट टू गेदर में शामिल  हुईं। मलाइका व्हाइट ब्रालेट के साथ मैचिंग ब्लेजर और जींस में बोल्ड दिखीं। तस्वीर को करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- 'एक परफेक्ट संडे ईवनिंग #loveandlaughter।'

PunjabKesari

अमृता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में रात की झलक भी शेयर की, जिसमें करीना कपूर और करिश्मा कपूर थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

काम की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। इसके उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म बड़े बजट की एक्शन फिल्म है। इसमें सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म के 2022 में रिलीज हो सकती हैं। वहीं करीना लाल सिंह चड्ढा, वीरे दी वेंडिंग पार्ट 2 और हंसल मेहता की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News