'जवान' के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध तो खुश हुए शाहरुख खान, लोग बोले-कैसे सुपरस्टार हो, बर्बादी नहीं दिख रही

9/9/2023 12:45:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर 'जवान' खूब धमाल मचा रही है। ओपनिंग डे पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली 'जवान' को लेकर लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अहमदाबाद में शाहरुख के एक फैन ग्रुप ने उनकी फिल्म 'जवान' के पोस्टर पर दूध डालकर एक्टर के लिए अपने प्यार दिखाया। लोगों का ये प्यार देख किंग खान ने बेहद खूबसूरती से रिएक्ट किया, लेकिन कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लग गए।

PunjabKesari

दरअसल, अहमदाबाद के एक फैन ग्रुप ने मूवी थियेटर के बाहर 'जवान' से शाहरुख के पोस्टर पर दूध डालकर उन्हें नहलाया और अपना प्यार जाहिर किया। यह देख एक्टर काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने इसकी सराहना करते हुए  लिखा, 'हर चीज के लिए धन्यवाद अहमदाबाद। खासकर दूध वाह!!! आप लोग नाचते रहें और खुश रहें। आपके प्यार और शुभकामनाओं को दिल से महसूस करता हूं।'

PunjabKesari


लेकिन कई यूजर्स को पोस्टर पर दूध की बर्बादी अच्छी नहीं लगी और इसके लिए शाहरुख खान की आलोचना कर डाली। एक्टर के रिएक्शन पर उन्हें बुरा-भला कहा।

PunjabKesari


बता दें, एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म जवान 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दी ही 75 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई की और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस मूवी में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अहम रोल में नजर आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News