लेटेस्ट तस्वीर में शाहिद की पत्नी मीरा पैरों को देख यूजर्स हुए हैरान, बोले-''पैर ही तो सच्चाई बाकी तो मेकअप''

12/11/2021 10:45:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। मीरा अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और परिवार के साथ बिताए पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस का भी उन्हें हमेशा खूब प्यार और सपोर्ट भी मिलता है। हाल ही में मीरा ने अपने लिटिल मंचकिन जैन संग एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में जैन मम्मी मीरा के के पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं।फोटो में जैन का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन उनके पैर थोड़े-थोड़े देखे जा सकते हैं। मीरा राजपूत की बात करें तो वो हमेशा की तरह स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। जंपसूट संग येलो बैग कैरी किए मीरा फैशन डीवा लग रही हैं। ग्लॉसी न्यूड मेकअप व्हाइट ईयर रिंग्स में मीरा स्टनिंग दिख रही हैं।

PunjabKesari

बेटे संग फोटो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन लिखा-'शर्मीले फोटो-बॉम्बर के साथ तस्वीरें लेने की आदत डाल रही हूं।' मीरा कै कैप्शन से यह तो साफ है कि उनके बेटे जैन थोड़े शर्मीले हैं और  उन्हें फोटो क्लिक कराने का ज्यादा शौक नहीं है। वैसे तो मीरा की हर तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं  लेकिन इस बार मीरा को बेटे जैन संग उनकी नई पोस्ट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल,शेयर की इस तस्वीर में यूजर्स मीरा को उनके पैरों की वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने मीरा को ट्रोल करते हुए उनके तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लिखा-' प्लीज मैम अपने पैरों पर भी मेकअप कर लीजिए। एक दूसरे यूजर ने लिखा-मुंह इतना चमक और पैर देखो, उसे भी मेकअप कर लेतीं। '

PunjabKesari

एक दूसरे यूजर ने मीरा से पूछा-'आपके पैरों को क्या हो गया है?' एक ने लिखा-'पैर तो नकली हैं।'  एक अन्य यूजर ने लिखा-' पैर ही तो सच्चाई हैं...बाकी तो मेकअप हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News