इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को नहाते हुए देखना चाहते है शाहिद कपूर, सुन पत्नी मीरा को होगी जलन

5/12/2019 12:40:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी है। इन दिनों शाहिद का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए। शाहिद ने बताया कि हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन उनका क्रश है। वहीं जब शाहिद से पूछा गया कि अगर वह इनविजिबल हो जाएं (दिखना बंद हो जाएं) तो वह किसे शॉवर लेते देखना चाहेंगे। ऐसे में शाहिद ने कहा था कि मुझे सिर्फ लड़की को ही क्यों शॉवर लेते देखना चाहिए, मेरी इनविजिबलिट बेकार हो जाएगी। इसके बाद शाहिद कहते हैं-अगर मैं इनविजिबल हो जाऊं तो स्कारलेट जोहानसन मुझे बहुत अच्छी लगती हैं तो उसे देखना चाहुंगा।  आगे उन्होंने कहा- तुम्हारा ये शो बहुत ही नॉटी है।

 

PunjabKesari


वहीं एक बार करण जौहर के शो में भी शाहिद के साथ स्कारलेट जोहानसन को लेकर चर्चा हुई थी। इस दौरान शाहिद को पूछा गया था कि ऐसी अफवाह के बारे में बताएं जिसे आप खुद चाहते हैं कि वह फैले। ऐसे में शाहिद ने कहा था कि स्कारलेट जोहानसन का उनकी वजह से ब्रेकअप हो जाए। मैं चाहता हूं कि ऐसी अफवाह हो कि मेरी वजह से उनकी शादी टूट जाए। जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो काफी पुराने हैं, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि शाहिद अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते है। शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत संग शादी रचाई थी। शाहिद मीरा के दो बच्चे हैं। मीशा कपूर शाहिद और मीरा की पहली बेटी हैं। तो वहीं कुछ वक्त पहले ही मीरा और शाहिद को बेटा हुआ है, जिसका नाम उन्होंने जेन रखा है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News