यदि आप ऐसा नहीं कर सकते तो आप ‘कबीर सिंह'' बन जाएंगेः शाहिद कपूर

6/9/2019 1:09:58 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो जिंदगी में हर किसी को प्यार हो ही जाता है, और कई बार प्यार में कुछ दौर बुरा भी देखने को मिलता है जब हर कोई साथ छोड़ जाता है। ऐसा की किस्सा शाहिद कपूर ने सांझा किया। शाहिद कपूर का कहना है कि वे भी उस दौर से गुजर चुके हैं, जब दिल टूटने के बाद वे खुद को नुकसान पहुंचाना चाहते थे। उनके लिए इन नकारात्मक भावनाओं से उबरने का एक तरीका यह था कि वह काम में खुद को पूरी तरह से झोंक दें। शाहिद कपूर ने फिल्म ‘कबीर सिंह' में शाहिद ने एक सर्जन की भूमिका निभाई है, जो दिल टूटने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाता है।        
PunjabKesari
शाहिद ने इस बारें में बात करते हुए आगे बताया कि मैं भी उस दौर से गुजरा हूं, जब दिल टूटने के बाद मैं गहरे सदमे में था, खुद को नुकसान पहुंचाना चाहता था और हर वक्त सोच और चिंता में डूबा रहता था। कुछ लोग जो सोचते हैं, उसे जाहिर कर देते हैं जबकि कुछ भावनाओं को अपने अंदर दबाए रहते हैं। यदि प्यार सच्चा होता है तो वहां गुस्सा भी उतना ही जोरदार हो सकता है।‘    
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी नकारात्मक भावनाओं को कहीं और लगाया। उन्होंने कहा कि आपको हर किस्म की नकारात्मक भावनाओं को कोई और दिशा देनी होगी और इन्हें सकारात्मकता में बदलना होगा नहीं तो ये आपको गर्त में ले जाएंगी। दिल टूटना भी इन्हीं नकारात्मकताओं में से एक है। आपको इन्हें कहीं और इस्तेमाल करने की कला सीखनी होगी। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते तो आप ‘कबीर सिंह' बन जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News