Dinner Date :हाथों में हाथ थाम रेस्टोंरेंट के बाहर स्पाॅट हुए शाहिद मीरा, बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखा मिसेज कपूर का किलर लुक

10/3/2023 3:11:32 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को इंडस्ट्री के चॉकलेटी और लवर बॉय कहा जाता था। शाहिद का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने दिल्ली के सिंपल लड़की मीरा राजपूत संग अरेंज मैरिज की। शाहिद और मीरा की उम्र में काफी अंतर है जिसके चलते दोनों कई बार ट्रोल भी हुए लेकिन समय के सा-साथ दोनों इंडस्ट्री के सबसे पाॅपुलर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए।

PunjabKesari

दोनों को अक्सर एक-साथ लव मूमेंट स्पेंड करते देखा गया है। हाल ही में इस कपल को डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया। इस दौरान शाहिद  बेज शर्ट और डिस्ट्रेस्ड डेनिम में कूल दिखे।

PunjabKesari

वहीं मीरा बेज कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में अपनी टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कपती नजर आईं।  डेट नाइट के लिए उन्होंने अपना मेकअप मिनिमल और बालों को खुला रखा। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दोनों ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहिद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ब्लडी डैडी हाल ही में रिलीज हुई है।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शाहिद कृति सेनन के साथ जल्द  मैडॉक स्टूडियो द्वारा निर्मित एक रोमांटिक काॅमेडी फिल्म में नजर आएंगे हालांकि इसका टाइटल अभी तय नहीं हैं लेकिन खबरें हैं कि फिल्म   के अगले साल वैलेंटाइन्स डे के आसपास रिलीज हो सकती है। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News