13 साल छोटी पत्नी मीरा के बर्थडे पर शाहिद का रोमांटिक पोस्ट-''एक-दूसरे की बाहों में सिर्फ मुस्कुराएंगे ही नहीं बल्कि रोएंगे भी''

9/8/2021 10:22:43 AM

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बी-टाउन की फेमस जोड़ी है। आए दिन इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल सोशल मीडिया के जरिए अक्सर एक-दूजे से अपने प्यार का इजहार करता रहा है। हाल ही में  पत्नी मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद ने बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया। इनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीरा ने 7 सितंबर को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर शाहिद ने मीरा संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में शाहिद मीरा एक दूसरे को गले लगाकर जी खोलकर हंसते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में शाहिद, मीरा के साथ रोमांटिक अंदाज में खड़े कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा-'सिर्फ खुशी में ही नहीं लेकिन तुम्हारे दुखों को शेयर करने के लिए भी... हर दिन हम एक-दूसरे की बाहों में सिर्फ मुस्कुराएंगे ही नहीं बल्कि एक-दूसरे की बाहों में रोएंगे भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 

तुम मेरी पूरी दुनिया की सेंटर हो। और मैं इसे किसी और तरह से नहीं चाहता हूं। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।शाहिद के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।' इसके साथ ही फैंस मीरा को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शाहिद ने साल 2015 में 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। शाहिद ने मीरा से अरेंज मेरिज की थी। इन दोनों के बीच अच्छा खासा प्यार देखने को मिलता है।शाहिद और मीरा दो बच्चों -मीशा और जैन के डॉटिंग पेरेंट्स भी हैं।

PunjabKesari

मीरा राजपूत को बॉलीवुड में भले ही शाहिद कपूर की पत्नी के तौर पर जाना जाता है लेकिन उन्होंने अपने पति से अलग सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग और खास पहचान बनाई है। वह अपने स्टाइलिश लुक से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। 

PunjabKesari

शाहिद के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी 'जर्सी' ही था। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News