TOM BOY लुक में पापा शाहरुख के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई सुहाना, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

9/10/2018 11:14:12 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हाल ही में बेटी सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें हाल ही सामने आईं हैं। तस्वीरों में सुहाना ब्लैक स्किन फिट जैगिंग और क्रॉप टॉप पहने नजर आईं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही उन्होंने प्रिंटेड शर्ट पहनी है जिसमें वह एकदम टाॅम बाॅय लुक में नजर आईं। वहीं शाहरुख समर ट्रेंच कोट पहने कैजुअल लुक में दिखे। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इस दौरान पापा बेटी के बीच बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई दे रही थी। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

बता दें कि सुहाना ने बीते दिनों ही Vogue के लिए करवाए फोटोशूट से मैगजीन डेब्यू किया है। सुहाना की तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं कुछ लोग उनकी तस्वीरों को नेपोटिज्म का नतीजा करार दे रहे थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

 

आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली सुहाना की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' में बिजी हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ  और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में हैं। आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म 'जीरो' इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News