सलमान खान की ''रेस 3'' से आगे निकली शाहरुख़ खान की ''जीरो''

8/9/2019 8:34:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। दिसंबर 2019 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान की आखिरी फ़िल्म ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही लेकिन इस फिल्म ने पिछले महीने छोटे पर्दे यानी कि टीवी पर अपने प्रीमियर पर लगभग 1 करोड़ इंप्रेशन की अच्छी व्यूअरशिप हासिल की। इसे सलमान खान की रेस 3 से बेहतर नंबर मिले, जिसने टेलीविजन पर इसके प्रीमियर के दौरान लगभग 71 लाख व्यूअरशिप हासिल की थी। SRK की ज़ीरो, रोबोट 2.0, लुकाछुपी, जंगली और सिम्बा के बाद 2019 में प्रीमियर पर छठी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

PunjabKesari

हाल ही में, शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान के साथ डिज्नी की 'द लायन किंग' के लिए एक वॉयसओवर किया, जहां दोनों ने किंग मुफासा को शाहरुख़ ने  और बेटे आर्यन ने सिम्बा को आवाज दी। शाहरुख खान ने कहा कि वह आम तौर पर एक फिल्म में मोरल वैल्यू की तलाश नहीं करते हैं, लेकिन मानते हैं कि "द लॉयन किंग" की कहानी जरुरी है क्योंकि यह एक माता-पिता और बच्चे के बीच अनमोल रिश्ते के बारे में बात करती है। "कहानी स्वाभाविक रूप से बहुत सारे सबक देती है। ।

PunjabKesari

मैं पर्सनली एक फिल्म में नैतिकता की तलाश नहीं करता हूं और इसे प्योर एंटरटेनमेंट के रूप में एन्जॉय करता हूं। कई बार, जब बच्चे अपने माता-पिता के साथ बढ़ रहे होते हैं, तो उन्हें यह फील नहीं होता है कि उनके माता-पिता क्या हैं, लेकिन वास्तव में यह बाद में बहुत काम आ सकता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप अपने पेरेंट्स की बातों को तब याद करते हैं जब वे आपके जीवन में नहीं होते हैं। "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News