''साहो'' के नए पोस्टर में श्रद्धा और प्रभास की शानदार कैमिस्ट्री, एक दूसरे की नज़रों में खोए दिखे सितारे

8/25/2019 3:59:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। प्रभास और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के रिलीज की सारी तैयारियां पूरी है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया था जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिला था। और अब, फिल्म की मुख्य जोड़ी ने फिल्म के नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। पोस्टर में, श्रद्धा और प्रभास एक दूसरे में खोए हुए हैं। दोनों ही एक दूसरे में नजर गढ़ाए बैठे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Action. Romance. Thrill. Suspense. Get ready for the year's biggest action thriller! ❤️ #Saaho releases worldwide on 30th August! #30AugWithSaaho #6DaysForSaaho @actorprabhas @sujeethsign @neilnitinmukesh @arunvijayno1 @sharma_murli @evelyn_sharma ‪@maheshmanjrekar ‬@mandirabedi @apnabhidu @chunkypanday @uvcreationsofficial @bhushankumar @tseriesfilms

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Aug 24, 2019 at 6:14am PDT

 

श्रद्धा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक्शन। रोमांस। थ्रिल। सस्पेंस। साल की एक्शन थ्रिलर के लिए तैयार हो जाओ! #साहो 30 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज। 

PunjabKesari

फिल्म के रिलीज में अब बस 5 दिन और बचे हैं ऐसे में फिल्म का ऐसा पोस्टर रिलीज करके मेकर्स ने फैंस का इंतज़ार और बढ़ा दिया है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News