इस हॉलीवुड मॉडल ने इंस्टा पर शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, हाल ही में पति से हुआ है तलाक

10/19/2019 3:11:36 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अमेरिकी सुपरमॉडल और बिजनेसवुमेन काइली जेनर जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट अपलोड करती हैं, वह इंटरनेट पर छा जाती है। काइली अपने परफेक्ट फोटो और अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं। अभी कुछ समय के लिए, काइली ट्रैविस स्कॉट के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में थीं। रिपोर्ट्स में आया कि दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि, उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट से ऐसा लगता है कि काइली और ट्रैविस इस बंटवारे को बहुत अच्छी तरह से संभाल रहे हैं। हमने हाल ही में काइली को ट्रैविस की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो में भी देखा था, जिससे उनके सुलह की अफवाहें उड़ी थीं। देखें तस्वीरें-

PunjabKesari, Kylie Jenner Images

Kylie Jenner Pictures

PunjabKesari, Kylie Jenner Images

Kylie Jenner Images 

PunjabKesari, Kylie Jenner Images

हालांकि, इस सब के बीच, जेनर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ स्नैप्स शेयर किए, जो बहुत ही हॉट हैं। उन्होंने इंस्टा पर अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में काइली ने सीने पर व्हाइट चादर ओढ़ रखी है, और बैड पर कैमरे को पोज दे रही हैं।

PunjabKesari, Kylie Jenner Images
आपको बता दें, ट्रैविस स्कॉट और काइली जेनर की एक बेटी है, जिसका नाम स्टॉर्मी वेबस्टर है। रिपोर्टों के अनुसार, वे अपनी नन्ही परी की कस्टडी को बांटने जा रहे हैं और दोनों उसके साथ बराबर समय बिताएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News