बॉयफ्रेंड बदलते ही तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई काइली जेनर!  टिमोथी संग करेंगी पहले बच्चे का स्वागत

4/3/2024 3:36:32 PM

मुंबई:  अमेरिकी सोशलाइट काइली जेनर ने कॉस्मेटिक्स की  दुनिया में अपना नाम बनाया है। काइली स्विमवीयर के साथ फैशन की दुनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद उन्होंने  हाल ही में अपनी क्लोथिंग लाइन, Khy भी लॉन्च की। एक सफल बिजनेस वुमन होने के साथ-साथ काइली एक मां भी हैं।

PunjabKesari

काइली ने अपने एक्स पार्टनर ट्रैविस स्कॉट संग स्टॉर्मी और ऐरे का स्वागत किया था।  ट्रैविस स्कॉट के अलग होने के बाद काइली की लाइफ में एक्टर टिमोथी चालमेट की एंट्री हुईं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि काइली टिमोथी चालमेट के बच्चे की मां बनने वाली हैं। जी हां...आपने ठीक सुना। 

PunjabKesari

एक लोकप्रिय अमेरिकी काॅमेडियन एक्टर डैनियल तोश ने दावा किया है कि लवबर्ड्स काइली और टिमोथी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।   तोश ने दावा किया, "यहाँ कुछ बहुत क्रेजी है। मैं मालिबू में एक ग्रॉसरी शॉप पर गया, और मैं वहां एक कर्मचारी से बात कर रहा था। मैं इससे बचने की कोशिश करता हूं लेकिन मैं इस आदमी से बात कर रहा था, और मैंने कहा, 'आप लोग कल क्यों बंद थे?' वह कहता है, 'ठीक है, मुझे इस पर चर्चा नहीं करनी चाहिए, लेकिन कीपिंग अप विद द कार्दशियन, शो , कल यहां अपने सीज़न के एंड की शूटिंग कर रहे थे।''

PunjabKesari

"स्पॉयलर अलर्ट यह शो के आगामी सीज़न के लिए है। यह बड़े सीज़न का समापन है। यह ग्रॉसरी शॉप वाला व्यक्ति मुझे बता रहा है कि उन्होंने पूरी दुकान किराए पर दे दी, इसे बंद कर दिया और फिर, उन्होंने ऐसा व्यवहार किया जैसे वे किराने की खरीदारी कर रहे थे। यह वह सीन था जो स्पष्ट रूप से घटित हुआ काइली ने खुलासा किया कि वह टिमोथी के बच्चे के साथ फिर से प्रेग्नेंट है। क्या धमाका है?''

PunjabKesari
हालाँकि, एक सूत्र ने स्पष्ट किया है कि यह सच नहीं हो सकता है। इस बीच, काइली और टिमोथी ने अभी तक दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं अगर ये बात सच हुई तो काइली तीसरी बार मां बनेंगी। हालांकि टिमोथी संग ये उनका पहला बच्चा होगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News