सऊदी की आयशा ने लगाई जया बच्चन की क्लास, बोलीं- ''बूढ़ी हो गई हो पर शर्म अभी भी नहीं आई''

9/21/2020 1:28:16 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई हैं। स्टार्स आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाते रहते हैं। फि चाहे वो नेपोटिज्म हो या ड्रग मामला बाॅलीवुड में इनको लेकर पलटवार का खेल जारी हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस जया बच्चन लोगों के निशाने पर बनी हुई। दरअसल, कुछ दिन पहले ही जया बच्चन ने संसद में ड्रग मामले पर बयान दिया था।

PunjabKesari

उन्होंने कंगना और रवि किशन पर बिना नाम लिए निशाना साधा था और कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर देते हैं। जया के इस थाली वाले बयान पर काफी चर्चा हुई। कुछ जया के सपोर्ट में आए तो कुछ उनके विरोध में। इसी बीच सऊदी की आयशा ने भी जया को खूब खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना का सपोर्ट भी किया। आयशा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जमकर जया को सुना रही हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में आयशा ने कहा जया बच्चन उसी इंडस्ट्री से कमाती हैं इसलिए वो पूरी फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ कर रही हैं। आयशा ने आगे कहा- इतना खटिया काम करती हो तुम...बूढ़ी हो चुकी लेकिन अभी भी तुम लोगों को सही गलत में समझ नहीं आती हैं तुमसे अच्छे तो हम है हमें इनकी समझ तो हैं। जया बच्चन आपको शर्म आनी चाहिए...अगर मैं आपको कुछ बोलूंगी तो मुझे ही पाप लगेगा लेकिन तुम्हें सहीं को सहीं और गलत को गलत ही बोलना चाहिए।

PunjabKesari

आयशा ने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के बदले तुम्हारा बेटा सुसाइड कर लेता क्या तब भी तुम यहीं कहती? जया आपकी बेटी श्वेता का नाम भी ड्रग मामले में आ रहा है इसलिए आप इंडस्ट्री को बचाने की छोड़ो अपने बच्चों की जान बचाओ...

 

View this post on Instagram

And she support Sushant Singh Rajput Fans #jayabachchan #bollywood #bollywoodupdates #sushantsinghrajput #sushantsinghrajputfans #sushant #justiceforsushant #rheachakraborty #kanganaranaut #urmilamatondkar #payalghosh

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

 

 

आयशा ने ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से वह और उनके पति अमिताभ बच्चन बहुत पैसा कमा चुके हैं ,बहुत लोगों को बेवकूफ बना चुके हैं। ऐसे में अब जया बच्चन कुछ ना ही बोले तो सही रहेगा। इस उम्र में वह ये सब क्यों बोल रही हैं पहले जैसे वह चुप थी अभी भी वैसे ही चुप रहें। माना तुमनेकंट्री को बहुत कुछ दिया हैं लेकिन अंदर से तुम लोग सुशांत के साथ जो कुछ करते रहे हो ना,शर्म करो, बूढ़ी होकर भी गालियां मत खाओ। 


Smita Sharma


Related News