Coronavirus से सावधानी बरत रहें हैं स्टार्स, एयरोपर्ट पर मास्क लगाए दिखे सारा-शाहिद

3/15/2020 10:05:34 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का असर पूरे विश्व नें देखने को मिल रहा है। वहीं कोराना वायरस भारत में भी पैर पसार चुका है। इससे भारत में अब तक कुल 2 लोगों की मौत हो चुकी है। आम लोगों की तरह ही बी-टाउन में भी कोरोना वायरस का खौफ है। सभी स्टार्स इससे बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं। कई स्टार्स को मास्क लगाए अलग-अलग जगहों पर स्पाॅट किया है। हाल ही में सारा अली खान और शाहिद कपूर को एयरपोर्ट पर देखा गया। आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान को शनिवार शाम एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान  सारा ने दूर से हाथ हिलाकर हैलो भी बोला। लुक की बात करें तो सारा ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ पर्पल ट्रैक पैंट और जैकेट कैरी किया था।

PunjabKesari

शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में सारा चेहरे पर मास्क लगाए दिख रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग खत्म की है। इसके उनके साथ वरुण धवन हैं। इसके अलावा सारा इन दिनों फिल्म 'अतरंगी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

PunjabKesari
 

शाहिद कपूर

वहीं दूसरी तरफ एक्टर शाहिद कपूर को शनिवार रात मुंबई एयपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान शाहिद भी कोरोना वायरस से खुद को बचते दिखे। एयरपोर्ट पर कबीर सिंह एक्टर मास्क लगाए दिखा। लुक की बात करें तो शाहिद व्हाइट हुडी टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में नजर आए। शाहिद की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़से से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। इसमें पंकज शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। यह साउथ फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक है।
 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News