पुण्यतिथि पर को-स्टार सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं सारा, बोलीं- जब आकाश की ओर देखती हूं तो आप सितारों के बीच चमकते हुए...

6/15/2022 11:29:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे पूरे 2 साल हो गए हैं। 14 जून 2020 को एक्टर इस संसार को अलविदा कह गए थे। बीते मंगलवार एक्टर की पुण्यतिथि पर स्टार्स और फैंस उन्हें नम आंखों से याद करते नजर आए। वहीं सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान भी उनकी पुण्यतिथि पर भावुक नजर आईं। उन्होंने सुशांत संग अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के कंधे से लग पोज देते हुए की तस्वीर शेयर कर सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा-''पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर अपनी दूरबीन से बृहस्पति और चंद्रमा को देखने तक- आपकी वजह से बहुत कुछ हुआ है। मुझे वो सभी पल और यादें देने के लिए धन्यवाद।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

''आज पूर्णिमा की रात जब मैं आकाश की ओर देखती हूं तो जानती हूं कि आप अपने फेवरेट सितारों और नक्षत्रों के बीच चमकते हुए होंगे। अभी और हमेशा के लिए। जय भोलेनाथ.''सारा का ये पोस्ट फैंस सोशल मीडिया पर खूब लाइक कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ साल 2018 में आई थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News