केन्या में मां अमृता संग इस अंदाज में दिखीं सारा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

1/31/2019 10:58:09 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मां अमृता सिंह के साथ वैकेशन मनाने केन्या गई हुई हैं। सारा ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में सारा अपनी मां के साथ मसाई मारा नेशनल रिजर्व में सुकुन भरे लम्हें बिताती हुईं नजर आ रही है। सारा के चेहरा धूंधला दिखाई दे रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि वाइल्डर एंड वाइलडेस्ट इन द वाइल्ड।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

मां के बेहद करीब हैं सारा

सारा अपनी मां अमृता के काफी करीब हैं। अक्सर हर इवेंट और इंटरव्यू को उनको अपनी मां के बारे में बातें करते हुए देखा जाता है। इन सबको देखते हुए हम यही कहेंगे अमृता ने सारा की परवरिश में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

"केदारनाथ "से सारा ने किया डेब्यू

"केदारनाथ" के साथ सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सारा की क्यूट और चुलबुली हरकतों को फैंस ने खूब पसंद किया, वहीं उनके दमदार डायलॉग दर्शकों सुन दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब सराहा है।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

बता दें कि सारा की पहली फिल्म की खुमारी लोगों के सिर से उतरी भी नहीं थी कि कुछ ही दिन में उनकी नई फिल्म सिम्बा भी रिलीज हो गई।  उनकी जबरदस्त एक्टिंग हर कोई दीवाना बन गया। सारा रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आईं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News