“मुंबई मेरी जान” ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग के चलते मुंबई मेट्रो में सफर करती नजर आईं Sara Ali Khan

4/27/2023 9:34:27 AM

मुंबई। सारा अली खान के फैंस ये बात तो जानते ही हैं कि वे घूमने की बड़ी शोकीन है। एक्ट्रेस अक्सर सोलो ट्रिप पर जाती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्हे किसी हिल स्टेशन पर नहीं बल्कि एक लोकल मेट्रो में देखा गया।

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती रहती हैं। बीते बुधवार को सारा ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस को एक आम नागरिक की तरह मुंबई मेट्रो पर स्पॉट किया गया।

दिल्ली की तरह मुंबई भी अब मेट्रो सिटी बन गई है। पिछले कुछ महीनों में कई सेलेब्स मेट्रो से ट्रैवल करते नजर आएं हैं। हाल ही में हेमा मालिनी का एक वीडियो सामने आया था। वहीं, अब सारा अली खान ने भी मेट्रो के इस सफर का मजा लिया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मेट्रो में बैठी नजर आ रहीं हैं।

PunjabKesari

सारा मेट्रो में ट्रेवल करते हुए बहुत खुश लग रहीं हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- “मुंबई मेरी जान।”

सारा अली खान इन दिनों अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। वीडियो में सारा ने फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्टर आदित्य को भी मेंशन किया है और लिखा है- “मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं तुम दोनों से पहले मेट्रो में ट्रैवल करूंगी।”

इसके अलावा एक्ट्रेस विक्की कौशल के  साथ 'जरा हटके जरा बच के' में भी नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News