बंबई मेरी जान फेम आलोक पांडे हसीन दिलरुबा 2 में आएंगे नजर

4/11/2024 3:17:58 PM

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। OTT प्लेटफॉर्म इन दिनों बूम पर है। इसका फायदा बड़े एक्टर्स से ज्यादा नए एक्टर्स को मिल रहा है। ओटीटी में आ रहे कंटेंट में अधिकतर नए एक्टर्स और टैलेंटेड एक्टर्स को मौका मिल रहा है। इसमें आलोक पांडे का नाम भी शामिल है। आलोक उत्तर प्रदेश से हैं, वह भारतेंदु नाट्य अकादमी और सत्यजीत रे फिल्म इंस्टीट्यूट कलकत्ता से भी पासउट हैं। इन दिनों उनकी फिल्म एक कोरी प्रेम कथा के चलते सुर्खियों में हैं। आलोक ने अपने करियर में कई फिल्मों और वेब शो में काम किया है। हाल ही में आई सीरीज बंबई मेरी जान में उनके काम को खूब सराहा गया। इसमें उन्होंने केके मेनन के साले का किरदार निभाया था। 

आलोक ने केके मेनन के साथ काम करने के अनुभव लेकर कहा कि हर एक अभिनेता का एक बार केके सर जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मन जरूर होता था। मेरा भी था और मुझे उनके साथ काम करने का मौका भी मिला। हालांकि बंबई मेरी जान से पहले भी मैं केके सर के साथ स्पेशल ऑप्स सीरीज में काम कर चुका हूं। उनके साथ काम करने का एक अलग अनुभव रहता है। केके सर से मुझे बहुत सीखने को भी मिलता है। आलोक अब अलग-अलग किरदार को भी एक्सप्लोर कर रहे हैं। वह अब गंभीर किरदारों के साथ-साथ कॉमेडी भी करते नजर आएंगे।

बता दें, आलोक पांडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। सबसे पहले उन्होंने सीआईडी में एक छोटा रोल किया था। इसके बाद उनके करियर ने उड़ान भरी और फिर अनुराग कश्यप से लेकर सूरज बड़जात्या जैसे निर्देशकों के साथ काम किया। आलोक के करियर में एस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, प्रेम रतन धन पायो और लखनऊ सेंट्रल जैसी फिल्में भी शामिल हैं। वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो आलोक के पास हसीन दिलरुबा 2, द साइकैट्रिस्ट, पकडम पकड़ाई और छोटे यादव जैसी फिल्में और सीरीज हैं। इसके अलावा भी आलोक की कुछ अहम प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News