LSD 2 पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, पढ़ें पूरी खबर

4/4/2024 4:42:00 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा के पहले इंस्टॉलमेंट ने सच में एक अलग तरह का और बेहद अनोखा कंटेंट था। थोड़ा हटके अंदाज में, यह फिल्म डेयरिंग और एक्साइटमेंट का मिक्सचर थी, जिसके लिए फिल्म को हर तरफ से तारीफें मिली थीं। ऐसे में अब फिल्म मेकर्स फिल्म के दूसरे जबरदस्त इंस्टॉलमेंट यानी लव सेक्स और धोखा 2  के साथ तैयार हैं, लेकिन वह फिलहाल सेंसर बोर्ड के चक्कर में है।

एक इंडिपेंडेंट सोर्स की माने तो, "लव सेक्स और धोखा 2 को सेंसर बोर्ड में सबमिट किया गया है। फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई कट्स किए हैं। ये एक आम बात है जो लव सेक्स और धोखा के भी हुई थी, जो अपने बोल्ड और एक्सप्लिकिट कंटेंट की वजह से रिलीज से पहले कट की गई थी।"

हाल ही में मार्क्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज जारी किया जो दर्शकों को चौंकाने में कामयाब रहा। लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज दर्शकों के लिए एक फ्रेश और बोल्ड कहानी की झलक देता है। इतना ही नहीं मेकर्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज जारी करने से पहले एक डिस्क्लेमर भी जारी किया था, जसीमें प्रोड्यूसर एकता आर कपूर, और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने साफ लफ्जों में कहा था कि फिल्म में सेंसिटिव और शॉकिंग कंटेंट हैं और इसे पर्सनल कंसीडरेशन पर देखना चाहिए।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News