जाह्नवी के बर्थ-डे पर सोनम ने शेयर की पुरानी तस्वीर, सारा ने भी इस अंदाज में किया विश

3/6/2019 12:27:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज अपना 22वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं।  इस खास दिन पर जाह्नवी की बहन सोनम कपूर ने खास अंदाज में बर्थ-डे विश की। सोमम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्ननवी के बचपन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सोनम ने जाह्नवी को गोद में उठाया है और वह बहुत छोटी हैं। सोनम ने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे बेबी जानू, ढेर सारा प्यार, ऐसे ही हंसती रहो, तुम्हारी खूबसूरत मुस्कान के साथ।' 

PunjabKesari

जाह्नवी की तुलना अक्सर सारा अली खान से होती है। दोनों ने एक ही साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जाह्नवी के जन्मदिन पर सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाह्नवी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'जन्मदिन की शुभकामनाएं, आज का दिन और पूरा साल शानदार हो।'

 

PunjabKesari

सोनम- सारा के अलावा डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी जाह्नवी को विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्नवी के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे JK ... तुम एक अद्भुत लड़की हैं और मेरे लिए बहुत खास हैं ... मेरी कामना है कि आपको गर खुशी मिले। 

PunjabKesari

बता दें कि अपने जन्मदिन से पहले जाह्नवी पापा बोनी और बहन संग वाराणसी पहुंचीं और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। जाह्नवी ने  कचौड़ी गली में ब्लू लस्सी की दुकान पर मशहूर लस्सी का स्वाद भी चखा। जाह्नवी कपूर ने बनारसी पान का भी लुत्फ उठाया।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा अंगद बेदी, पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। फिल्म में जाह्नवी के साथ करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News