सारा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, फैंस बोले-अईला अमृता सिंह

3/30/2019 12:14:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सारा को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मां अमृता सिंह का डुप्लीकेट माना जाता है। जब भी लोग सारा के देखते हैं तो उन्हें अमृता का याद आ जाती है। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

इस तस्वीर में सिंबा गर्ल पोनीटेल के साथ बिंदी और नोज पिन पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की फैंस ने उनकी तुलना अमृता सिंह से करनी शुरू कर दी। जानकारी के लिए बता दें कि सारा की ये तस्वीर उनकी फिल्म केदारनाथ से है। फिल्म में उन्होंने एक पुजारी की बेटी मंदाकिनी का किरदार निभाया था।

View this post on Instagram

You have to wake up every day and look at the mirror, and you want to be proud of the person looking back at you. 👀 And you can only do that if you’re honest with yourself. Luckily you have an opportunity every single day to write that story of your life. ❤️🤞🏻🤷‍♀️🙏😍☘️🌞🍭🥇🎲⏯- Aaron Rodgers

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा-आपको रोज उठकर शीशे को देखना चाहिए और खुद को देखकर गर्व महसूस करना चाहिए। आप यह तभी कर सकते हैं जब आप खुद से ईमानदार हों। आप किस्मत वाले हैं जो आपको हर दिन अपनी कहानी लिखने का मौका मिलता है।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं। इन दिनों दोनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में दोनों पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की। जिसकी फोटोज और वीडियोज दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

सारा ने 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में भी नजर आ चुकी हैं। खबरें हैं कि सारा कुली नंबर 1 के रीमेक में भी दिखेंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News