मां अमृता सिंह के साथ पुलिस थाने पहुंची सारा, प्रॉपर्टी बनी वजह

1/20/2019 10:26:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ हाल ही में  देहरादून के क्लेमेंटाउन थाने पहुंचीं। दरअसल, अमृता के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट की शनिवार को मौत हो गई।  वह कैंसर से पीड़ित थे। इसकी सूचना मिलने पर अमृता ने अपने मामा मधुसूदन का अंतिम संस्कार किया। वहीं उनकी मौत के बाद करोड़ों की संपत्ति पर विवाद हो रहा है जिस  वजह से अमृता ने शाम को थाने पहुंचकर पुलिस को एक लिखित शिकायत दी।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,अमृता सिंह इमेज

अमृता सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे। जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां न पहुंचें, पुलिस उनकी करोड़ों की कीमत की प्रॉपर्टी पर की सुरक्षा करें। हालांकि इस बीच अमृता ने मीडिया से दूरी बनाये रखी। फिलहाल पुलिस ने दोनों की तहरीर की जांच कर जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया है। अमृता सिंह की मां का निधन हो चुका है। ऐसे में उनकी मौसी मुंबई से देहरादून शोक सभा में पहुंचने वाली है। 

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,अमृता सिंह इमेज

मधुसूदन बिम्बेट की जमीन पर उनके उनके केयरटेकर शेरसिंह भी अपना हक जता रहे हैं। केयरटेकर के अनुसार अमृता और उनके मालिक मधुसूदन के बीच मधुर सबंध नहीं थे, इसी वजह से शेरसिंह ने भी पुलिस को एक एप्लीकेशन दी है। बता दें कि देहरादून में ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय के बराबर में अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट की करीब साढ़े चौबीस बीघे में करोड़ों की संपत्ति है। इस संपत्ति को लेकर मामा मधुसूदन और अमृता सिंह के जिलाधिकारी और सिविल जज सीनियर डिवीजन के यहां दो मुकदमे विचाराधीन है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News