हाथ में जूते लिए जिम के बाहर दिखीं सारा अली खान, देखें इन हसीनाओं का Gym Look

9/25/2019 11:42:48 AM

मुंबई: जिम बाॅलीवुड हसीनाओं के जीवन का सबसे जरुरी हिस्सा है। ये हसीनाओं कितनी भी बिजी क्यों न हो जिम के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। अपने आप को फिट रखने के लिए स्टार्स जिम में खूब पसीना बहाते हैं। जिम के अलावा कई एक्ट्रेसेस योगा भी करती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने वर्कआउट के लिए किए रास्ते चुने हैं चाहे वो योगा हो, पिलेट्स या जिम हो। स्टार्स का जिम लुक को भी काफी वायरल होता है। मंगलवार शाम को सारा अली खान, डेजी शाह और मीरा राजपूत को वर्कआउट सेशन के दौरान स्पॉट किया गया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर

सारा अली खान

96 किलो से 46 किलो वजन घटाने वाली सारा की खूबसूरती में दिन-ब-दिन निखार आ रहा है। सारा खुद को फिट बनाए रखने के लिए रेगुलर जिम जाती हैं। अपने जिम लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार उनको कूल अंदाज में जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान वह ब्लैक टैंक टॉप के साथ स्किनफिट शाॅर्ट्स में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने नियोन कलर की जैकेट भी कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर पर बांध रखा था।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर

इसके साथ खुले बाल, नो-मेकअप लुक में वह खूबसूरत दिखीं। इस दौरान की खास बात यह थी कि उन्होंने अपने जूते हाथ में पकड़े हुए थे और पैरों में चप्पल पहना हुआ था। शायद इसीलिए सारा काफी हंस भी रही थीं, उनके इस अंदाज को मीडिया ने भी अपने कैमरों में कैद कर लिया।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन अहम किरदार में दिखेंगे। दोनों पहली बार एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा सारा इन दिनों कुली नंबर 1 के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं। 

PunjabKesari,डेजी शाह इमेज,डेजी शाह फोटो,डेजी शाह पिक्चर


डेजी शाह 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। जिम के बाद डेजी ब्लैक टैंक टॉप के साथ लोअर में कैजुअल लुक में दिखीं। तस्वीरों में वह बिना मेकअप के अजीब दिखीं। जिम के बाहर रेस 3 की एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

PunjabKesari,डेजी शाह इमेज,डेजी शाह फोटो,डेजी शाह पिक्चर

डेजी के काम की बात करें तो उन्होंने 'जय हो' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'रेस 3' में देखा गया था। 

PunjabKesari,मीरा राजपूत इमेज,मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत  पिक्चर

मीरा राजपूत

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। उन्हें देखकर ये अंदाज नहीं लगता कि वह दो बच्चों की मां हैं। मीरा को अक्सर जिम के बाहर देखा जाता है। हाल ही में मीरा की जिम लुक की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari,मीरा राजपूत इमेज,मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत  पिक्चर

इन तस्वीरों में मीरा ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग जैगिंग और जैकेट में दिखीं। तस्वीरों में मीरा भी नो मेकअप लुक में दिखीं। जिम के बाहर मीरा ने कई पोज दिए। मीरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News