Pics: दोस्त जाह्नवी कपूर संग केदारनाथ पहुंची सारा अली खान, माथे पर विभूत लगा स्टारकिड्स ने की महाकाल की आराधना

11/1/2021 10:59:55 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में जितनी हसीनाओं की कैट फाइट मशहूर है उतनी कई एक्ट्रेसेस के दोस्ती के चर्चे हैं। करीना-अमृता, आलिया-दीपिका समेत कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिने दोस्ती के चर्चे सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी BFF यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर बनकर सामने आ रही हैं। ये दोनों हसीनाएं कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में पहुंची थी।

PunjabKesari

इस शो में एंट्री लेने के बाद अब ये हसीनाएं एक-साथ वेकेशन पर निकल गई हैं। सारा और जाह्नवी इस समय उत्तराखंड में हैं। रविवार को सारा और जाह्नवी कैदारनाथ पहुंची और महाकाल के दर्शन किए। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में सारा और जाह्नवी एक बेंच पर बैठे नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा ब्लैक जींस और पर्पल बॉम्बर जैकेट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने कानों को ग्रे ईयर मास्क से ढका हुआ है।

PunjabKesari

वहीं जाह्नवी व्हाइट बॉम्बर में दिखीं। उनके गले में एक समान रंग का शॉल है। तस्वीरों में वह फैन के साथ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों माथे पर विभूत लगाए मंदिर की सीढ़ियों पर बैठ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में दोनों पहाड़ पर बैठी हैं। उनके आसपास भी बर्फ से ढके पहाड़ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों फूल चढ़ाती दिख रही हैं। वहीं एक में सारा और जाह्नवी आंखें बंद कर महाकाल का आशीर्वाद ले रही हैं।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। जाह्नवी के अभी पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 जैसे नाम शामिल है। वहीं सारा की बात करें तो वह जल्द ही अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News