पहली बार रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, ग्लैमरस लुक देख उड़ गए सबके होश

9/16/2018 4:55:35 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 फेम सपना चौधरी अब बॉलीवुड में काम करने जार ही है। इन दिनों सपना अपने मेकओवर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में सपना फिटनेस इवेंट को अटेंड करने पहुंची। 

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से सबको हैरान कर दिया। सपना रैंप वॉक पर कातिलाना अदाओं के साथ जलवे बिखेरती नजर आईं। सपना ने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

इस इवेंट में सपना ने व्हाइट और पर्पल कलर का लहंगा चोली पहना था जिसमें वह कहर ढाती नजर आईं।

PunjabKesari

सपना के रैंप पर उतरते ही सबके रोंगटे खड़े हो गए वहीं सपना ने भी इस इवेंट में खूब एंजॉय किया।

PunjabKesari

खिलखिलाकर हंसती सपना के इस अंदाज को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. 884 लोगों ने उनके लुक पर कमेंट भी किये हैं। उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी।

PunjabKesari

सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रैस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

View this post on Instagram

First time Ramp Walk on request 😍@itssapnachoudhary #sapnachoudhary #sapnachaudhary #haryanvi #hinakhan #priyanksharma #jaat #luvtyagi #vikasgupta #arshikhan #biggboss11 #rampwalk #newdelhi

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

View this post on Instagram

@itssapnachoudhary rewarded at Miss Indian Diva 4 Finale #sapnachoudhary #sapnachaudhary #haryanvi #hinakhan #priyanksharma #jaat #luvtyagi #vikasgupta #arshikhan #biggboss11

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News