It''s Lianna Day: बड़ी बेटी के बर्थडे पर देबीना-गुरमीत ने रखी पूल पार्टी, स्विमिंग कॉस्टयूम में प्यारी लगीं लियाना-देविशा

4/5/2024 1:43:31 PM

 

मुंबई: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की लाइफ में उस समय खुशियां आईं जब उन्हें शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बनने का सुख मिला। इतने सालों के इंतजार और डॉक्टरों के अनगिनत चक्कर काटने के बाद देबीना और गुरमीत ने अपनी जिंदगी में दो प्यारी सी परियों का स्वागत किया। 3 अप्रैल,2022 को देबीना-गुरमीत के घर पहले बच्चे की किलाकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा। वहीं ये खुशियां और डबल हो गई जब देबीना लियाना के जन्म के कुछ महीनों बाद प्रेग्नेंट हो गईं।

PunjabKesari

 

 

देबीना ने 11 नवंबर 2022 में नन्हीं दिविशा का स्वागत किया। नन्हीं राजकुमारियों के जन्म के बाद से ही देबीना और गुरमीत की दुनिया उनके इर्द-गिर्द बस गई। वहीं अब कपल की बड़ी बेटी लियाना 2 साल की हो गई है। इस मौके पर गुरमीत और देबिना ने शानदार पार्टी रखी, जिसकी थीम ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

PunjabKesari

देबिना और गुरमीत ने बेटी लियाना, दिविशा और पैरेंट्स के साथ यह पार्टी इंजॉय की और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कीं। देबीना ने लियाना के बर्थडे पर जलपरियों पर आधारित थीम रखी। देखें तस्वीरें..

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

देबिना बनर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि काफी मुश्किलों और असफल कोशिशों के बाद वह 3 अप्रैल 2022 को IVF से लियाना की मां बनी थीं। लेकिन उनकी खुशी तब बढ़ गई, जब बिना किसी मुश्किल के उन्होंने नेचुरल तरीके से बेटी दिवीशा को जन्म दिया।

PunjabKesari

शुरुआत में उन्होंने मां बनने का फैसला इसलिए नहीं किया क्योंकि डर था कि करियर पर ब्रेक लग जाएगा। लेकिन 2017-18 में उनके मन में मां बनने की इच्छा जागी और फिर मदरहुड का प्लान किया। देबिना ने बताया था कि उन्होंने पांच बार कोशिश की, पर हर बार फेल हो गईं और तब मुश्किल से वह 2022 में मां बन पाईं।

PunjabKesari
बता दें कि देबिना और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में शादी की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News