मास्टर शेफ इंडिया के जज रहे संजीव कपूर की नेक पहल,रोजाना 20 हज़ार कोरोना वॉरियर्स को पहुंचा रहे खाना

5/28/2021 5:42:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन ने देश के हालात बदतर कर दिए हैं। किसी के पास इलाज के लिए पैसे नहीं है तो किसी के पास खाने के लिए दो वक्त का खाना। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां बढ़चढ़ कर हर संभव तरीके से लोगों की मदद को आगे आ रही हैं। इसी बीच मास्टर शेफ इंडिया के जज संजीव कपूर ने कोरोना काल में देशभर के हेल्थ वर्करों और कोरोना वॉरियर्स की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

PunjabKesari


संजीव कपूर पिछले कुछ दिनों से ताज होटल्स और वर्ल्ड सेंट्रल किचन के संस्थापक ओजे आंद्रेस के साथ मिलकर रोजाना 20,000 डॉक्टरों, नर्सों, वॉर्ड बॉय और अन्य मेडिकल स्टाफ को खाना पहुंचा रहे हैं।

 

PunjabKesari


फिलहाल संजीव कपूर मुंबई, दिल्ली, गुरुग्राम, वाराणसी, बेंगलुरू, अहमदाबाद, कोलकाता,‌ गोवा जैसे 10 शहरों के सरकारी अस्पतालों में खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं।
इस विषय में मीडिया से बातचीत में संजीव कपूर ने कहा, 'हमने पिछले साल भी कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद की थी। इस बार हमारी कोशिश हेल्थ वर्करों तक खाना पहुंचाने की है। ऐसा नहीं है कि है कि इन हेल्थ वर्करों को खाना नहीं मिलता है। हमारी कोशिश है कि हम अपनी तरफ से उन्हें प्रोत्साहन मिले और हम स्वादिष्ट खाने के जरिए उनके चेहरों पर मुस्कान ला सकें।"
संजीव ने आगे कहा, हमने पहले रोजाना 1,000, फिर 2,000, फिर 5,000 हेल्थ वर्करों तक खाना पहुंचाने से शुरुआत की। इसे बढ़ाकर अब हमने 20,000  कर दिया है।  आनेवाले दिनों में हमारा लक्ष्य एक लाख हेल्थ वर्करों तक खाना पहुंचाने का है जिसे हम जल्द ही पूरा करेंगे।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News