सुशांत सुसाइड मामले में अब होगी संजय लीला भंसाली से पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन

7/2/2020 2:54:45 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले पर पुलिस में पुलिस लगातार जांच कर रही हैं। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया पुलिस इसके पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अज तक इस मामले में 28 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। वहीं अब खबर है कि इस मामले में पुलिस फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ कर सकती है। पुलिस सूत्रों ने इस बात की जानकारी है कि सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में पूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली को समन किया गया है।

PunjabKesari

संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने की वजह ये है कि सुशांत को 2 बार निर्देशक फिल्में ऑफर हुईं थी लेकिन बाद में सुशांत को फिल्मों से निकाल दिया गया था। सुशांत को संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ऑफर की थी लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से हटा दिया गया था। उस दौरान ये कहा जा रहा था कि क्योंकि उनका वाईआरएफ के साथ जुड़ाव था, इसलिए सुशांत ने इस फिल्म को साइन नहीं किया। वहीं, संजय लीला भंसाली की एक और सुपरहिट फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए भी सुशांत सिंह पहली पसंद थे लेकिन बाद में वो इस फिल्म में भी काम नहीं कर सके थे।

 

PunjabKesari

फिल्म में सुशांत के काम न करने की वजह के बारे में बताते हुए कहा कि वह उस दौरान  यशराज की फिल्म 'पानी' पर काम कर रहे थे। सुशांत के सुसाइड मामले में पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है किआखिर एक्टर को इन बड़ी फिल्मों को किन कारणों से छोड़ना पड़ा.

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद से ही ये कहा जा रहा है उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था। छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया। यही नहीं सुशांत ने यशराज की फिल्म 'पानी' के लिए करीब 7 महीने की ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स भी ली थी लेकिन बाद में फिल्म को बंद कर दिया गया। 

PunjabKesari

 

बताते चलें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया इसे लेकर को जानकारी नहीं हैं। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। खबरें हैं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News