संजय लीला भंसाली मई 2024 में अपनी अगली निर्देशित फिल्म शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

1/16/2024 6:07:54 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  संजय लीला भंसाली 'बैजू बावरा' को फिर से दिखाने की योजना बना रहे हैं, निर्देशक अपनी अगली फिल्म के लिए कुछ अन्य विचारों पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें उनकी सबसे महत्वाकांक्षी प्रेम कहानी, इंशाल्लाह शामिल है।

 

संजय लीला भंसाली भारतीय सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं, जिन्होंने खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, देवदास, ब्लैक, गुजारिश, राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गंगूबाई जैसी फिल्में दीं हैं।  पिछले कुछ महीनों से संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म को लेकर काफी बातें और अटकलें लगाई जा रही हैं।  जबकि मनमौजी फिल्म निर्माता वर्तमान में नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, हीरा मंडी के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली 2024 में बड़े पर्दे के लिए एक नई फीचर फिल्म शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और वह चीजों को गति देने के लिए गुपचुप तरीके से काम कर रहे हैं। उनकी सभी फिल्मों की तरह, यह भी एक महत्वाकांक्षी कहानी है जो उनके दिल के बेहद करीब है। इसमें कोई संदेह नही कि यह प्रोजेक्ट अपने आधिकारिक घोषणा होने के बाद चर्चा का विषय बनेगी। भंसाली  मई/जून 2024 में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने का लक्ष्य बना रहें है। डेवलपमेंट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, संजय लीला भंसाली कई विचारों पर काम कर रहे हैं और अपने दृष्टिकोण से इस  विषय के लिए विभिन्न कास्टिंग विकल्प तलाश रहे हैं, इंडस्ट्री में चर्चा है कि इंशाल्लाह फिल्म निर्माता की अगली फिल्म के रूप में अर्हता प्राप्त करने में सबसे आगे है।

 

डेवलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, "इंशाअल्लाह" आज के समय में संजय लीला भंसाली के लिए एक नई दिशा में एक कदम है और यहां तक ​​कि वह इंटेंस पीरियड ड्रामा से पीछे हटकर एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी तलाशने की मानसिकता में हैं। संजय लीला भंसाली ने पिछले कुछ महीनों में शाहरुख खान से कई बार मुलाकात की है। यह एक ऐसी कहानी और किरदार है, जो शाहरुख खान के व्यक्तित्व के अनुकूल है और भंसाली उन्हें अपने साथ लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana


Recommended News

Related News