ऋचा चड्ढा ने बांधे संजय लीला भंसाली की तारीफों के पुल

4/23/2024 12:36:29 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की, इसे गहरा और कला के प्रति उनके आपसी प्रेम और हीरामंडी के लिए उनके साथ दोबारा जुड़ने पर आधारित बताया। 

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपने गहरे रिश्ते के बारे में बात की, क्लासिक कला रूपों के लिए उनकी साझा सराहना और सिनेमा की दुनिया में उनकी यात्रा पर प्रकाश डाला। 

अपने अनूठे रिश्ते के बारे में बात करते हुए, ऋचा चड्ढा ने कहा, "संजय और मैं पुरानी आत्माओं के रूप में एक गहरा संबंध साझा करते हैं, जो संगीत से लेकर नृत्य और सिनेमाई शिल्प तक क्लासिक कला रूपों के लिए गहरा प्यार और सम्मान रखते हैं। उनका अनूठा स्टाइल, भव्य सेट और असाधारण गीत उनकी विशेषता है
जो हमेशा मेरे साथ गूंजते रहे हैं।"

अपने बड़े-से-बड़े सिनेमाई दृष्टिकोण के लिए प्रसिद्ध, संजय लीला भंसाली ने विस्तार और भव्यता पर सावधानीपूर्वक ध्यान देकर अविस्मरणीय फिल्म क्षणों को तैयार किया है। "गोलियों की रासलीला राम लीला" पर अपने पिछले सहयोग में, ऋचा चड्ढा ने कहानियों को भव्यता के साथ जीवंत करने की भंसाली की प्रतिबद्धता का प्रत्यक्ष अनुभव किया। 

आगामी भव्य वेब सिरीज़ "हीरामंडी" में उनका पुनर्मिलन कहानी कहने और दृश्य भव्यता के लिए उनके साझा जुनून को प्रदर्शित करने का वादा करता है। भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरामंडी के रेड-लाइट ज़िले की पृष्ठभूमि पर आधारित, "हीरामंडी" इतिहास में एक परिवर्तनकारी अवधि के दौरान तवाइफो के जीवन पर प्रकाश डालती है। 

सिरीज़ में ऋचा चड्ढा की भागीदारी, जहां वह अपने लुभावने कथक कौशल का प्रदर्शन करेंगी, इस प्रोजेक्ट की समृद्धि को और रेखांकित करती है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, "हीरामंडी" नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को इतिहास, संस्कृति और ड्रामा का एक मनोरम मिश्रण पेश करेगी। 

इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में ऋचा चड्ढा के साथ मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल सहित प्रतिष्ठित कलाकार शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News