संजय लीला भंसाली ने सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" के बारे में बताई खास बातें

4/23/2024 3:36:56 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड इंडस्ट्री के विजनरी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली सीरीज़ "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" इस ​​साल की मच अवेटेड सीरीज़ में से है। बता दें कि घोषणा के समय से ही यह सीरीज लोग के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में हाल ही रिलीज हुआ सीरीज का जबरदस्त ट्रेलर दर्शकों को रहस्य, प्यार और ड्रामे से भरी दुनिया की एक कभी न भूलने वाली झलक दिखाता है। "हीरामंडी" के साथ संजय लीला भंसाली यह दिखाएंगे कि वे भारतीय कहानियों को सही मायनों में भारतीय जॉनर में कहने वाले सबसे बेस्ट डायरेक्टर हैं। यह सीरीज ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दुनिया में एक बड़ी सफलता होने वाली है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भंसाली के करियर के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि साबित होने वाली है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, संजय लीला भंसाली ने "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें की। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने काम में खो जाना चाहता था। यह अब तक का मेरा सबसे बड़ा सेट है। ऐसा लगता है कि मैं जो सोच सकता था, उससे कहीं आगे निकल गया हूँ। मैं फ़िल्में बनाते हुए और ज़्यादा एंजॉय कर रहा हूँ और समझ रहा हूँ। मुझे बड़े सेट बनाना पसंद है, लेकिन मैं सब कुछ कंट्रोल नहीं करना चाहता। मैंने बड़ा सेट तैयार कर दिया है, लेकिन दर्शक वही देखेंगे जो वे चाहते हैं। कभी-कभी लोग कहते हैं कि देखने के लिए बहुत कुछ है, और वे सीन के जरूरी हिस्सों को मिस कर देते हैं।"

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" आठ पार्ट वाली सीरीज़ है। यह 1 मई से 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News