Pics:दिलीप कुमार की नातिन सायशा की संगीत सेरेमनी में पहुंचे संजय दत्त से लेकर ये स्टार्स

3/9/2019 5:11:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल 10 मार्च रविवार को साउथ एक्‍टर आर्या से शादी रचाने वाली है। शादी का आयोजन हैदराबाद में हुआ है। शादी से पहले इनकी प्री-वेडिंग का कार्यक्रम होस्ट किया गया था। इस प्री-वेडिंग में संजय दत्त और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी शामिल हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari,सायशा सहगल  इमेज,  सायशा सहगल फोटो, सायशा सहगल पिक्चर,

इस दौरान सायरा ने पिंक कलर का लहंगे खूबसूरत लग रही हैं। सायरा ने अपनी शादी के प्री- वेडिंग में जमकर ठुमके भी लगाए। उन्होंने शाहिद कपूर-करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' के गाने पर जमकर डांस किया।  इसके अलावा उन्होंने होने वाले पति आर्या के साथ भी डांस किया।इस पार्टी में सिंगर प्रीति भल्ला ने इस पार्टी में अपनी आवाज से गाना गाकर चार चांद लगा दिया। 

PunjabKesari, संजय दत्त  इमेज,   संजय दत्त फोटो,  संजय दत्त पिक्चर,

 

चेन्नई में होगा खास रिसेप्शन

हैदराबाद में शादी करने के बाद चेन्नई में शानदार रिसेप्शन होगा। इस रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स की आने की उम्मीद है। 

PunjabKesari, अंजू महेंद्रु इमेज,   अंजू महेंद्रु  फोटो, अंजू महेंद्रु पिक्चर,

बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'गजनीकांत' में दोनों साथ नजर आए थे। इसी फिल्म के दौरान दोनों को प्यार हुआ था। सायशा एक्टर और फिल्ममेकर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन की बेटी हैं।

PunjabKesari, खुशी कपूर इमेज, खुशी कपूर  फोटो, खुशी कपूर पिक्चर

करियर की बात करें तो सायशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'अखिल' से की थी। इसके बाद वह अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' में दिखाई दी थी। वहीं आर्या की बात करें तो उन्होंने 'कलभा कधलन' 'माय कन्नाडी', 'सर्वम', 'राजा 'राजा रानी, 'जीवा' सहित कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनकी द शो पीपल नाम की प्रोडक्शन कंपनी भी है। आर्या चेन्नई के होटल शी सेल के मालिक भी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@sayyeshaa SAYYESHAA ♥️ FOREVER I ❤️❤️❤️❤️ #sayeshasaigal #sayesha #kollywood#kollywoodactress #actress #kollywoodqueen #arya#kollywoodmovie #tamilsong #tamily #tamil#tamildubsmash #tamilmusically#kollywoodcinema #tollywoodactress #sayyeshaa#sayyeshaasaigal #ghajinikanth #junga #kadaikuttysingam #dance#instagood #likeforfollow #instagood #sun #dance

A post shared by sayyesha (@sayyesha_official_fc) on Mar 8, 2019 at 8:50am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News