दुबई में परिवार संग संजय कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन, फराह से लेकर चंकी पांडे समेत कई स्टार्स ने सजाई महफिल

10/18/2022 8:55:06 AM

मुंबई: संजय कपूर बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने सिर्फ तुम, राजा, प्रेम, मिशन मंगल, एलओसी: कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया। 17 अक्टूबर को संजय कूपर ने अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को संजय कपूर ने दुबई में फैमिली संग मनाया।

PunjabKesari

संजय कपूर ने 16 अक्टूबर को दुबई के एक होटल में परिवार और करीबियों के बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां सामने आई हैं, जिनमें सीमा सजदेह, महीप कपूर, शनाया कपूर, अनिल कपूर, फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान, चंकी पांडे और बोनी कपूर नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एक्टर ने अपने बर्थडे कटिंग की वीडियो भी इंस्टा पर शेयर की है। केक पर महीप और संजय की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। पार्टी की इन तस्वीरों में सभी स्टार्स को बर्थडे बॉय के साथ एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

इस पार्टी में पंजाबी सिंगर सुखबीर को भी देखा गया। बर्थडे के इस जश्न में उन्होंने अपना प्रसिद्ध गीत 'इश्क तेरा तड़पावे' भी गाया।

PunjabKesari

बता दें कि एक्टर संजय कपूर फिल्म मेकर बोनी कपूर और एक्टर अनिल कपूर के सबसे छोटे भाई हैं। हालांकि, उन्हें अपने भाई अनिल कपूर जैसा फेम नहीं मिला। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने महीप कपूर से शादी की है और उनके दो बच्चे शनाया कपूर व जहान कपूर हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News