'महादेव बेटिंग ऐप' के बाद अब 'द लॉयन बुक ऐप' पर ईडी का शिकंजा, रडार पर सुनील शेट्टी-संजय दत्त, सक्सेस पार्टी में हुए थे शामिल

10/10/2023 9:13:45 AM

मुंबई: महादेव बेटिंग ऐप पर इस समय ईडी का शिकंजा है। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच चल रही है। वहीं सोमवार को इस केस में ईडी को बढ़ी जानकारी मिली है। रभ चंद्राकर और रवि उप्पल कई अन्य ऐप को भी भारत और पाकिस्तान में चला रहे थे। इसी में से एक ऐप का नाम 'द लॉयन बुक ऐप' था, जिसे हितेश खुशलानी और एक्टर साहिल खान प्रमोट कर रहे थे। ईडी की जांच में खुलासा हुआ है कि 'द लॉयन बुक ऐप' की सक्सेस पार्टी का बीते साल  20 सितंबर को दुबई के फेयरमॉन्ट होटल में हुई थी।

PunjabKesari

पार्टी में कई हस्तियों ने शिरकत की थी।इसमे संजय दत्त, सुनील शेट्टी भी शामिल हैं। इसके अलावा इसमे सोफी चौधरी, स्नेह उलाल, डेजी शाह, जॉर्जिया एड्रियानी व अन्य ने शिरकत की थी। इस पार्टी को महादेव बुक ऐप की सक्सेस पार्टी के दो दिन बाद होस्ट किया गया था। 

PunjabKesari

ईडी की जांच में यह बात सामने आई है कि लॉयन बुक ऐप भी उसी तरह से काम करता है जैसे महादेव बुक ऐप। एजेंट्स और हवाला ऑपरेटर से पैसा मिलने के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स ने इस ऐप को प्रमोट किया था।

PunjabKesari

 

ईडी ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को भी इस मामले में समन किया था। जांच एजेंसी ने 6 अक्टूबर को रणबीर को रायपुर ऑफिस में पेश होने के लिए कहा था। हालांकि उन्होंने इसके लिए दो हफ्ते का समय मांगा था। रणबीर कपूर के अलावा ईडी ने श्रद्धा कपूर,हिना खान, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी को भी समन किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News