Video: ''पूजा'' के प्यार पड़े संजय दत्त, फोन पर ''ड्रीम गर्ल'' को कहा ''लव यू''

9/10/2019 11:08:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम के प्रमोशमन में बिजी है। इसी बीच बाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वयारल हो रहा है। इस वीडियो में वह पूजा नाम की एक लड़की से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। बाबा लड़की से प्यार भरी बाते कर हैं और उसे डेट पर चलने के लिए पूछ रहे हैं। संजय वीडियो में कहते हैं-'हेलो पूजा मैं संजू बोल रहा रहूं-पचास तोला पचास तोला।

PunjabKesari,संजय दत्त इमेज,संजय दत्त फोटो,संजय दत्त पिक्चर,

हां संजू बाबा, कैसी हो? अच्छा ये बताओ कब मिल रही हो? हां 13 तारीख -डन पक्का ना।' इतना ही नहीं वह पूजा को आईं लव यू बोलते दिख रहे हैं। संजय दत्त ऐसे बोलते हुए कैमरा में कैद हो जाते हैं। तभी संजयसामने देखते हैं और गुस्से में बोलते हैं 'कैमरा बंद करो, कैमरा बंद करो।' संजय के इस वीडियो पर फैन्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

Munnabhai bhi betaab hai to meet his #DreamGirl! Just 4 days to go! #TeraKoTeri #DreamGirl releases on 13th September. @duttsanjay @ayushmannk @nushratbharucha @shobha9168 @ruchikaakapoor @writerraj #AnnuKapoor @nowitsabhi #VijayRaaz @oyemanjot @rajbhansali92 @EkThapaTiger @thinkinkstudioindia @akshat_r_saluja @nirmaand @balajimotionpictures @ZeeMusicCompany @ZeeStudiosint #DreamGirl #DreamGirlOn13thSep #13komainteri SANJU SIR ROCKSSSS

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

क्या है माजरा
 

दरअसल, शुक्रवार यानी 13 सितंबर को फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हो रही है, जिसमें आयुष्मान खुराना लोकेश बिष्ट और पूजा नाम के दो किरदार निभा रहे हैं। आयुष्मान के लेडी अवतार को लोग तो पसंद कर ही रहे हैं  बॉलीवुड सेलेब्स भी उन पर फिदा हो गए हैं।

PunjabKesari,आयुष्मान खुराना इमेज,आयुष्मान खुराना फोटो,आयुष्मान खुराना पिक्चर

तभी तो बाबा भी खुद को रोक नहीं पाए और आयुष्मान के लेडी अवतार यानी पूजा से फोन पर बात करते और उन्हें डेट पर ले जाने की बात करते नजर आए। इस वीडियो में  संजय सिर्फ ऐक्ट कर रहे हैं, लेकिन लेकिन वीडियो देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि यह एक्टिंग है। और संजय दत्त की इसी अदा के फैंस भी कायल हो गए हैं।
PunjabKesari,संजय दत्त इमेज,संजय दत्त फोटो,संजय दत्त पिक्चर,

काम की बात करें तो फिल्म प्रस्थानम में संजय के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्राॅफ, चंकी पांडे जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा संजय पानीपत में नजर आएंगे। वहीं खबरें ये  हैं कि बाबा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज चौहान में दिख सकते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News